उड़े होश : एक हाथ में कटा सिर, दूसरे में फरसा लेकर थाने पहुंचा किन्नर क्यों ?……

UP NEWS : बीवी को प्रेमी की बाहों में आपत्तिजनक हालत में देख पति ने फरसे से काटा सिर, पैदल लेकर पहुंचा थाने उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में प्रेम संबंधों के शक में शुक्रवार की सुबह युवक ने पड़ोसी पर फरसे से हमला करने के बाद पत्नी का सिर काटकर हत्या कर दी। बबेरू कोतवाली क्षेत्र स्थित नेता नगर निवासी किन्नर यादव (kinnar yadav) ने आज सुबह करीब साढ़े 6 बजे पड़ोसी युवक रवि (35) पुत्र सूरज भान को अपने घर बुलाया और फरसा से हमला कर दिया।

रवि के कनपटी और चेहरे पर गंभीर चोट आई। इसके बाद पत्नी का सिर लेकर kinnar yadav भरे बाजार करीब डेढ़ किमी चलकर जिले की बबेरू कोतवाली पहुंचा और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने युवक को फरसे संग गिरफ्तार कर लिया। युवती के पिता ने दामाद पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

फरसे के वार से जख्मी पड़ोसी प्रेमी को बबेरू सीएचसी से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बबेरू कोतवाली के अतर्रा रोड स्थित नेता नगर मोहल्ले में दिल दहलाने वाली घटना से हड़कंप मच गया। मोहल्ला निवासी किन्नर यादव प्रयागराज के एक होटल में काम करता है और मंगलवार को ही घर आया था।

सुबह छह बजे किन्नर यादव पड़ोसी रवि उर्फ बंटा पुत्र सूरजभान के घर पहुंचा और फरसे से हमला कर दिया, जिससे उसका एक कान कट गया और गर्दन में घाव हो गए। रवि जान बचाने के लिए भागा तो kinnar yadav की पत्नी विमला (35) भी रवि को बचाने पहुंच गई। इससे खफा किन्नर ने पत्नी के पैर में फरसा मार दिया।

घायल विमला भागकर पड़ोसी ननकीवा के घर में पहुंची तो पीछे से किन्नर भी पहुंच गया और कमरे से बाहर सड़क पर खींच लाया। इसके बाद फरसे से कई वार कर गर्दन धड़ से अलग कर दी, फिर पत्नी का सिर एक हाथ में लेकर फरसे संग पैदल ही कोतवाली की ओर चल पड़ा। मुख्य बाजार में कटा सिर लेकर चलने से लोग दहशत में आ गए। लगभग डेढ़ किमी की दूरी तय कर कोतवाली पहुंचा।

दहशत में आए पुलिसकर्मियों ने भी युवक को बैठने के लिए कुर्सी दे दी। वीडियोग्राफी करने के बाद पुलिस ने किन्नर यादव को गिरफ्तार कर लिया। सूचना पर एएसपी महेंद्र सिंह चौहान भी मौके पर पहुंचे। कोतवाली प्रभारी जयश्याम शुक्ला ने बताया कि विमला के पिता मरका थाना क्षेत्र के सिरियाताला निवासी रामशरण यादव की तहरीर पर किन्नर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है

यह घटना अवैध संबंधों को लेकर हुई है। इसी शक में किन्नर ने अपनी पत्नी विमला की हत्या कर दी और कथित प्रेमी रवि को भी जान से मारना चाहा।

यह भी देखे नागपुर : नाबालिको की अर्ध-नग्न अवस्था में कराई परेड, पुलिसकर्मियों पर मामला दर्ज

आरोप: अस्पताल प्रबंधन ने कहा बुजुर्ग के शव को चूहों ने…

खबर सीधे आपके Whatsapp (वाट्सऐप) में अभी ज्वाइन करे ……click here

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles

Stay Connected

337FansLike
39FollowersFollow