Sunday, January 29, 2023

Satana Nagar Gaurav Divas 2023 : सतना नगर के गौरव दिवस पर शहर में उत्साह की लहर

Must Read

Satana Nagar Gaurav Divas 2023 : मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि सतना नगर के Satana Gaurav Divas पर शहर में उत्साह की लहर पैदा हो। कार्यक्रम बहुत बेहतर और व्यवस्थित ढंग से मनाया जाय। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कार्यक्रम से लोगों में आत्मीयता की भावना उत्पन्न होन चाहिए । मुख्यमंत्री श्री चौहान अपने निवास कार्यालय से ही वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से सतना नगर के Gaurav Divas की तैयारियों की समीक्षा कर रहे है ।

Satana Gaurav Divas पर भारी उत्साह की लहर पैदा हो: मुख्यमंत्री श्री चौहान

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि सतना गौरव दिवस के कार्यक्रम में सभी वर्गों के लोगों को जोड़ा जाए। और उन लोगों को पीले चावल देकर कार्यक्रम में आमंत्रित किया जाए।

सतना कलेक्टर श्री अनुराग वर्मा ने तैयारियों की विस्तार से जानकारी मुख्यमंत्री श्री चौहान को दी। श्री अनुराग वर्मा ने बताया कि 25 जनवरी 1981 को नगर निगम सतना की स्थापना हुई थी। इसी के उपलक्ष्य में 25 जनवरी को हर साल सतना नगर का गौरव दिवस बड़े धूम धाम से मनाया जाता है। श्री वर्मा ने कहा कि विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और वहा भूमि-पूजन भी होगा। और सतना गौरव सम्मान भी प्रदान किए जाएंगे। कार्यक्रम की तैयारियाँ आज पूर्ण कर ली गई हैं। सतना शहर में बेहतर साज-सज्जा की गई है। आज वीडियो कांफ्रेंसिंग में आयुक्त रीवा सम्भाग श्री अनिल सुचारी भी वर्चुअली शामिल हुए।

सतना गौरव दिवस के मुख्य कार्यक्रम

कार्यक्रम की भूमिका इस प्रकार है, सतना गौरव दिवस के मुख्य कार्यक्रम 25 जनवरी 2023 को मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान वहा के मुख्य अतिथि होंगे यह कार्यक्रम बीटीआई ग्राउंड में आयोजित किया जा रहा है। सतना गौरव महोत्सव के अंतर्गत 25 जनवरी को बीटीआई ग्राउंड में गौरव दिवस के मुख्य अतिथि के रूप में श्री शिवराज चौहान की उपस्थिति में कार्यक्रम एवं समरसता भोज भी आयोजित होगा।

इस कार्यक्रम में सतना शहर के विभिन्न क्षेत्रों में सतना शहर का नाम रोशन करने वाले स्थानीय विभूतियों, सतना शहर को बेहतर बनाने का संकल्प लेने वाले व्यक्तियों, संगठनों को सम्मानित किया जायेगा। सतना  गौरव दिवस पर शहर के प्रमुख स्थानों एवं समस्त शासकीय भवनों की अच्छे से साज-सज्जा की जायेगी एवं नगर के घरों एवं प्रतिष्ठानों में सतना शहर के नागरिकों द्वारा दीप जलाया जायेगा। शाम के समय के कार्यक्रम की श्रृंखला में फिल्म जगत के सुप्रसिद्ध गायक सुदेश भोसले अपने साथी कलाकारों के साथ सायं 7 बजे से बीटीआई ग्राउंड में अपनी प्रस्तुति देंगे।

सतना एस आर डी न्यूज़

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले SRDnews पर,  फॉलो करें SRDnews को और डाउनलोड करे – SRDnews की एंड्राइड एप्लिकेशनफॉलो करें SRD news को फेसबुक, ट्विटर गूगल न्यूज़.पर

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
Latest News

छेत्र में विशेष पत्रकारिता का हुआ सम्मान

जनपद पंचायत नैनपुर कि ग्राम पंचायत पिंडरई मैं विगत कई दिवशो से चल रहे क्रिकेट टेनिस बाल प्रतियोगिता के...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -