Monday, February 6, 2023

Rahul Vohra post : मरने से पहले एक्टर ने लिखी फेसबुक पोस्ट, ‘अच्छा इलाज मिलता तो मुझे बचाया जा सकता था’

Must Read

 Rahul Vohra post : कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही राहुल (Rahul Vohra) की तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही थी. उत्तराखंड के राहुल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक लोकप्रिय चेहरा थे. वह नेटफ्लिक्स की सीरीज अनफ्रीडम में नजर आए थे.

Rahul Vohra post
Rahul Vohra post

नई दिल्ली: लंबे वक्त तक कोरोना वायरस से लड़ने के बाद आखिरकार एक्टर राहुल वोहरा (Rahul Vohra) जिंदगी की जंग हार गए. थिएटर डायरेक्टर और प्ले राइटर अरविंद गौहर (Arvind Gauhar) ने एक फेसबुक पोस्ट करके इस खबर की पुष्टि की है. राहुल (Rahul Vohra) ने शनिवार को फेसबुक पर एक मैसेज करके लोगों से मदद की अपील की थी. लेकिन इस मुश्किल वक्त में वह बहुत ज्यादा देर तक जिंदगी का हाथ थामे नहीं रह सके.

अनफ्रीडम में किया था काम

कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही राहुल (Rahul Vohra) की तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही थी. उत्तराखंड के राहुल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक लोकप्रिय चेहरा थे. वह नेटफ्लिक्स की सीरीज अनफ्रीडम में नजर आए थे. राहुल के काम को खूब पसंद किया गया था और फैंस ने उनकी जमकर तारीफें की थीं. बात करें राहुल की उस पोस्ट की तो जिसमें उन्होंने फेसबुक पर मदद के लिए पोस्ट किया था तो उसमें उन्होंने लिखा था कि काश उन्हें भी अच्छा इलाज मिल जाता.

मुझे बचाया जा सकता था

एक्टर ने मरने से पहले फेसबुक पर लिखा, ‘मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता. तुम्हारा राहुल वोहरा (Rahul Vohra).’ एक पेशेंट के तौर पर उन्होंने अपनी डिटेल्स इस पोस्ट में साझा की थीं. एक्टर ने लिखा, ‘जल्द जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा. अब हिम्मत हार चुका हूं.’ अरविंद ने अपनी पोस्ट में राहुल के निधन की खबर साझा की है और शोक व्यक्त किया है.

हम तुम्हारे कातिल हैं

अरविंद ने लिखा, ‘राहुल वोहरा (Rahul Vohra) नहीं रहा, मेरा टैलेंटेड कलाकार अब इस दुनिया में नहीं है. कल की ही बात है जब उसने मुझे बताया कि उसकी जिंदगी बचाई जा सकती थी यदि उसे बेहतर इलाज मिल जाता. उसे आयुष्मान द्वारका शिफ्ट किया गया था लेकिन हम उसे बचा नहीं सके. प्लीज हमें माफ कर देना राहुल, हम तुम्हारे कातिल हैं. एक बार फिर तुम्हारे प्रति सम्मान प्रकट करता हूं.’

खबर सीधे आपके Whatsapp (वाट्सऐप) में अभी ज्वाइन करे ,… और अधिक जानकारी के लिए हमे ट्विटर में फ़ॉलो करे

SRDnews टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
Latest News

ऐरा पशुओं की समस्याओं को लेकर कमिश्नर कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन

श्री राम दूत, रीवा/मध्य प्रदेश: धरने में पधारे मध्य प्रदेश कांग्रेस (जनरल सेक्रेटरी) सीधी जिले के प्रभारी एड. ब्रजभूषण...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -