प्रधानमंत्री मोदी “Net Approval rating” में दुनिया में नंबर वन

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने दी बधाई श्री मोदी की नेट अप्रूवल रेटिंग Net Approval rating सर्वाधिक 55 प्रतिशत प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की अप्रूवल रेटिंग (समर्थकों की सर्वाधिक संख्या) में दुनिया में नंबर वन आने पर मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने हृदय से अभिनंदन करते हुए बधाई दी है।

वैश्विक स्तर पर सर्वे और रिसर्च करने वाली फर्म ‘मॉर्निंग कंसल्ट’ के नवीनतम सर्वेक्षण में प्रधानमंत्री श्री मोदी की Net Approval rating 55% रही, जो दुनिया में सर्वाधिक है। जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल की Approval rating 24%, मैक्सिकन राष्ट्रपति एंड्रेस मैनुअल लोपेज ओब्राडोर की Net Approval rating 29% तथा ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन की 27% रही, जबकि ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की net Approval rating नकारात्मक रही।

मोदी, दुनिया में सबसे अधिक समर्थन वाले नेता |Net Approval rating

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा है कि प्रधानमंत्री श्री मोदी का, दुनिया में सबसे अधिक समर्थन वाले नेता के रूप में सम्मान, देश की 130 करोड़ जनता का सम्मान है। पूर्व में भी अनेक विश्वस्तरीय सम्मान एवं पुरस्कार प्राप्त कर श्री मोदी ने सारी दुनिया में भारत का मस्तक गर्व से ऊँचा किया है। प्रधानमंत्री श्री मोदी को अमेरिका का प्रतिष्ठित ‘लीजन ऑफ मेरिट’, मालदीव का ‘निशान इज्जुद्दीन’, ‘ग्लोबल गोलकीपर अवॉर्ड’, यूएई का ‘ऑर्डर आफ जायेद’, दक्षिण कोरिया का ‘सियोल शांति पुरस्कार’ आदि प्राप्त हो चुके हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

Stay Connected

337FansLike
39FollowersFollow