बागेश्वर धाम का चमत्कार कैंसर का हुआ इलाज

 Bageshwar Dham : मध्य प्रदेश में छतरपुर के पास स्थित एक छोटा सा कस्बा जो बागेश्वर धाम के नाम से प्रचलित है जहां हजारों लोग अपनी समस्याओं का निवारण करने जाते हैं।

 आज हम आपको मध्य प्रदेश में छतरपुर के पास स्थित एक छोटे से कस्बे की जानकारी दे रहे हैं। जहां बागेश्वर धाम सरकार जी ( Bageshwar Dham) का मंदिर है यह मंदिर बहुत प्रचलित है यहां हजारों की भीड़ में श्रद्धालु गण अक्सर मंगलवार और शनिवार को देखने को मिलते हैं यहां का मानना है कि यहां भगवान श्री हनुमानजी का वास है और उनके पास जाकर सिर्फ अर्जी मात्र लगा देने से सारे दुख तकलीफों से छुटकारा मिल जाता है ।

ऐसा चमत्कार कई लोगों ने अनुभव किया है हमारे संवाददाता को इसके कई प्रत्यक्ष प्रमाण भी देखने को मिले हैं अभी हाल ही में एक महिला जिसे कैंसर था और डॉक्टरों ने उसके इलाज के लिए भी मना कर दिया था फिर उस महिला को बागेश्वर धाम सरकार जी के बारे में किसी ने बताया ।

यह भी देखे :MP SET Exam Qualify करने के बाद भी EWS/OBC वाले Assitant Professor Exam का आवेदन नही कर पाएंगे !

वह महिला बागेश्वर धाम पहुंची अपनी अर्जी देने के बाद उसे कुछ ही दिनों में 75% तक कैंसर से राहत मिल गई बिना किसी दवा के। ऐसा भी माना जाता है कि किसी भी प्रकार का जादू टोना या फिर किसी भी तरह की बीमारी से निजात मिल जाती है । हम बच्चों की छुट्टियों में अक्सर कहीं ना कहीं घूमने जाते हैं मेरे हिसाब से कुछ समय सरकार के पास गुजारे समय भी अच्छा गुजरेगा और शारीरिक कष्ट भी दूर हो जाएंगे ।

– एच एल विश्वकर्मा रीवा

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले SRDnews पर,  फॉलो करें SRDnews को और डाउनलोड करे – SRDnews की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें SRD news को फेसबुकट्विटर , गूगल न्यूज़.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

More Articles Like This

Exit mobile version