Monday, February 6, 2023

Mandla news today अब गिरदावरी का भौतिक सत्यापन पटवारी द्वारा हल्का 45 में किया गया।

Must Read

Mandla news today मण्डला जिले में राजस्व के अमले द्वारा जिले में गिरदावरी में आपत्तियों का भौतिक सत्यापन किया जा रहा है। इसी क्रम में तहसील निवास के ग्राम हटी के पटवारी द्वारा हल्का 45 में गिरदावरी का भौतिक सत्यापन किया गया।





ज्ञात हो कि किसान 10 सितंबर तक गिरदावरी में करा सकते हैं संशोधन शासन के निर्देशानुसार जिले में गिरदावरी का कार्य किया जा चुका है जिसकी जानकारी एमपी किसान ऐप्प पर देखी जा सकती है। फसल गिरदावरी के आधार पर ही फसल पंजीयन की कार्यवाही की जाएगी। अतः शासन के निर्देशानुसार 10 सितंबर 2020 तक पटवारी द्वारा संपादित फसल गिरदावरी में आवश्यक संशोधन हेतु दावे आपत्ति दर्ज कराई जा सकती है। कलेक्टर हर्षिका सिंह ने जिले के कृषकों से आग्रह किया है कि वे बोई गई फसल और गिरदावरी में दर्ज फसलों का मिलान करा लें। यदि उक्त संबंध में किसी तरह की आपत्ति हो तो उसका निराकरण संबंधित पटवारी से 10 सितंबर 2020 तक पूर्ण करा लें। निर्धारित तिथि के बाद फसल गिरदावरी में संशोधन किया जाना संभव नहीं होगा।


- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
Latest News

ऐरा पशुओं की समस्याओं को लेकर कमिश्नर कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन

श्री राम दूत, रीवा/मध्य प्रदेश: धरने में पधारे मध्य प्रदेश कांग्रेस (जनरल सेक्रेटरी) सीधी जिले के प्रभारी एड. ब्रजभूषण...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -