Friday, January 27, 2023

Mandla/ nainpur ऑक्सिजन प्लांट का काम जल्दी शुरु होगा। oxygen plant nainpur

Must Read

नैनपुर और ब्लाक मुख्यालय के सभी रह वासियों के लिए बहुत अच्छी खबर है नैनपुर में जल्दी ही ऑक्सिजन प्लांट का काम चालू हो जायेगा आज इस प्लांट को 45 दिन में तैयार करने वाले ठेकेदार ने सिविल अस्पताल में आकर साइड देखी उस दौरान तहसीलदार शांति लाल विश्नोई जी पत्र कार दीपक शर्मा,समाजिक कार्यकर्ता ॐ चोरसिया मोजूद थे।

oxygen plant nainpur

इस प्लांट के बन जाने से हमेशा के लिए ऑक्सिजन की समस्या सिविल हॉस्पिटल नैनपुर  में खत्म हो जायेगी। 500 लीटर प्रति मिनट से इस प्लांट में जीवन बचाने ऑक्सिजन बनेगी,med freshe Pvt limited कंपनी पंजाबी बाग नई दिल्ली की कम्पनी इसे बना रही है। बड़ी बात ये है की आस पास के जिला में बन रहा ऑक्सिजन प्लांट 100 लीटर प्रति मिनट का है जबकि हमारे तहसील मुख्यालय नैनपुर में 500 लीटर की क्षमता वाले प्लांट सेवा देगा 21 जून तक ये ऑक्सिजन प्लांट सेवा देने लगेगा ऐसी उम्मीद है।

इस ऑक्सिजन प्लांट के लिए पूर्व मंत्री मंडला विधायक श्री देव सिंह सेयाम,जिला पंचायत सदस्य भगवती श्री धर ने भी भोपाल में मेहनत की और मंत्री सेमिले मंत्री कुलस्ते जी ने भी मदद की। भोपाल से हरी झंडी मिलने के बाद जागरूक मंडला जिला की कलेक्टर हर्षिका जी ने रुचि ली।

आपके आदेश पर एस डी एम शिवाली सिंग,तहसील दार शांति लाल विश्नोई बी एम ओ सुरेंद वरकड़े काम कर रहे है जल्दी ही सब की मेहनत रंग लायेगी। और एक स्थाई सेवा सिविल हॉस्पिटल को मिलेगी।

दीपक शर्मा ग्राउंड जीरो से खबर

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
Latest News

बंद पड़ी खदान में गैस रिसाव से चार लोगों की मौत, कबाड़ चोरी करने घुसे थे

बंद पड़ी खदान में गैस रिसाव से चार लोगों की मौत, कबाड़ चोरी करने घुसे थे मृत लोगों के...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -