Friday, January 27, 2023

सिर्फ थप्पड़ मारने से हुआ Murder धडा-धड़ उतार दी सीने में गोली, 3 आरोपी गिरफ्तार | mp news today

Must Read

ग्वालियर। शहर में बीते दिनों युवक की दिनदहाड़े हत्या कर फरार हुए 3 बदमाशो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए बदमाशों ने मृत युवक द्वारा थप्पड़ मारने पर उसकी हत्या कर दी थी. वहीं पुलिस ने बदमाशो से घटना में उपयोग की गई लाइसेंसी बंदूक भी बरामद की है. पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक उत्तर प्रदेश में छुपे हुई थे.

mp news today
दरअसल ग्वालियर के थाटीपुर थाना क्षेत्र के दर्पण कॉलोनी में 25 मई को वरुण सिकरवार और राहुल शर्मा नाम के दो युवकों में विवाद हुआ था. इस दौरान वरुण ने राहुल को थप्पड़ मार दिया था. जिसका बदला लेने के लिए राहुल शर्मा ने अपने दो साथी प्रशांत शर्मा और कपिल भदौरिया के साथ साजिश रची. और 26 मई की सुबह दिनदहाड़े लाइसेंसी बंदूक से वरुण सिकरवार को गोली मार दी. घटना को अंजाम देकर तीनों बदमाश भाग निकले थे. इलाज के दौरान युवक की मौत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी.

इस दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की हत्या का मुख्य आरोपी राहुल शर्मा और कपिल भदौरिया उत्तर प्रदेश में छुपे हुए हैं. और वह चोरी छुपे किसी काम से ग्वालियर के डीडी नगर आए हैं. जिसके बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों की घेराबंदी कर उन्हें पकड़ लिया. वहीं पूछताछ में आरोपियों ने अपने तीसरे साथी के बारे में भी बता दिया. जिसके बाद तीसरे आरोपी को पुलिस ने भिंड से गिरफ्तार किया. वहीं हत्या में उपयोग की गई राहुल शर्मा की 315 बोर की लाइसेंसी बंदूक भी बरामद कर ली गई है. पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है.

खबर सीधे आपके Whatsapp (वाट्सऐप) में अभी ज्वाइन करे ,… और अधिक जानकारी के लिए हमे ट्विटर में फ़ॉलो करे

SRDnews टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
Latest News

बंद पड़ी खदान में गैस रिसाव से चार लोगों की मौत, कबाड़ चोरी करने घुसे थे

बंद पड़ी खदान में गैस रिसाव से चार लोगों की मौत, कबाड़ चोरी करने घुसे थे मृत लोगों के...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -