Sunday, January 29, 2023

राज्य सभा सांसद ने किया सिविल हॉस्पिटल नैनपुर का निरीक्षण | Mandla nainpur news

Must Read

Nainpur : सेवा ही सगठन का मूल मंत्र है,इस  उद्देश्य को लेकर चल रही राज्य सभा सांसद श्रीमती संपत्तिया उइके आज नैनपुर आई और नैनपुर के सिविल हॉस्पिटल का निरीक्षण किया स्टाफ से परिचय के साथ आपने सभी स्टाफ को साधुवाद किया की सभी ने मिल जुल कर इस विपरीत परिस्थितियों में काम किया,आप ने इस मौके पर फ्लो मीटर भी सिविल हॉस्पिटल को जनता के लिए भेट किया।

mandla nainpur news
राज्य सभा सांसद श्रीमती संपत्तिया उइके


इस मौके पर बीजेपी के कार्य कर्ता सहित सामाजिक कार्यकर्ता ने हॉस्पिटल की समस्या बताई।।जिस में एक सर्व सुविधा युक्त एंबुलेंस की मांग की गई। साथ ही जो ऑक्सिजन प्लांट चालू होने वाला था उस का काम भी चालू भी नहीं हुआ जिस पर तुरंत मामले को सज्ञान में लेते हुए आपने एस डी एम नैनपुर को बोला की आप इस काम को चिंता से देखे।

आज प्रधान मंत्री मोदी जी के सफल कार्य काल को सात वर्ष हो गए इस पर आपने मीडिया से भी बात की आप नगर की झुग्गी झोपड़ी भी गई जहा समाज का अंतिम छोर का दीन दयाल निवास रत है वहा भी आपने उन को माक्स बाटे। 

nainpur news
नैनपुर 


सिविल हॉस्पिटल में एक विधवा महिला ने भी राज्य सभा सांसद से गुहार लगाई की उसके पति का दस माह से निधन हो गया पर नगर पालिका परिषद से कोई पेशन या मदद नही मिली जिस पर आपने नगर पालिका परिषद को मदद करने को कहा।

दीपक शर्मा ग्राउंड जीरो से खबर

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
Latest News

छेत्र में विशेष पत्रकारिता का हुआ सम्मान

जनपद पंचायत नैनपुर कि ग्राम पंचायत पिंडरई मैं विगत कई दिवशो से चल रहे क्रिकेट टेनिस बाल प्रतियोगिता के...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -