Monday, February 6, 2023

मोदी की कोलकाता में मेगा रेली

Must Read

कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में दोपहर 2 बजे से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेगा रैली है। रैली की शुरुआत से करीब एक घंटे पहले एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने भाजपा का दामन थाम लिया । मिथुन ने कहा कि 18 साल की उम्र से गरीबों के लिए कुछ करने का सपना देखता था। ये सपना मैं पूरा करूंगा।

 

मोदी की इस मेगा रैली के लिए भाजपा ने 10 लाख से ज्यादा समर्थक जुटाने का टारगेट रखा है। रैली के लिए 3 स्टेज बनाए गए हैं। यहां नॉर्थ बंगाल से आने वाली 3 ट्रेनों से समर्थक पहुंचे हैं। हर ओर केवल जय श्री राम की गूंज सुनाई दे रही है।

एक्टर मिथुन चक्रवर्ती स्टेज पर पहुंचे। बंगाल भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय मिथुन का स्वागत किया लोगों ने भी नारे लगाए। मिथुन ने पिछले महीने ही संघ प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की थी।

 

  • मिथुन ने कहा- मैं बंगाल में रहने वाले सभी बंगालियों से बोलता हूं कि हर चीज में आपका हक है। आपका हक जो छीनने की कोशिश करेगा, वहां हम जैसे कुछ लोग खड़े हो जाएंगे। सभी के भाषण सुन चुके हैं। बंगाल में रहने वाला हर कोई बंगाली है। मैं दिल से बंगाली हूं। हम गरीबों के लिए कुछ करना चाहते हैं। मेरा नाम मिथुन चक्रवर्ती है, मैं जो बोलता हूं, वो करता हूं। मुझ पर भरोसा रखिएगा, मैं कभी भागा नहीं हूं।

18 साल की उम्र से गरीबों के लिए कुछ करने का सपना था। आज ये सपना पूरा होता लग रहा है। ये सपना जरूर पूरा करूंगा, क्योंकि सपना केवल देखने के लिए नहीं होता है, वो पूरा करने के लिए होता है।

 

  • ग्राउंड में जो 3 मंच बने हैं, उनमें से एक पर मोदी रहेंगे। दूसरे पर मिथुन जैसे सेलेब्रिटीज। तीसरा मंच बंगाल के लोकल लीडर्स के लिए रखा गया है। इस पर 50 से ज्यादा नेता मौजूद रहेंगे।

 

मोदी के आने से पहले देशभक्ति के गाने बजाए जा रहे हैं। लोगों को भगवा टोपी और पट्टा दिया जा रहा है।

 

मैदान पर केवल मोदी के पोस्टर नजर आ रहे हैं। किसी भी लोकल नेता का फोटो ब्रिगेड ग्राउंड पर नजर नहीं आ रहा है।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
Latest News

ऐरा पशुओं की समस्याओं को लेकर कमिश्नर कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन

श्री राम दूत, रीवा/मध्य प्रदेश: धरने में पधारे मध्य प्रदेश कांग्रेस (जनरल सेक्रेटरी) सीधी जिले के प्रभारी एड. ब्रजभूषण...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -