Sunday, January 29, 2023

मुख्यमंत्री चौहान का प्रधानमंत्री को कॉल, जानिए फोन पर क्या चर्चा हुई : MP NEWS

Must Read

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी से आज फोन पर चर्चा कर प्रदेश में कोरोना संक्रमण की वर्तमान स्थिति से अवगत कराया। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने प्रधानमंत्री को बताया कि सरकार और जन-समुदाय के सक्रिय प्रयासों से प्रदेश में कोरोना संक्रमण की पॉजिटिविटी दर लगातार घट रही है, जो घट कर 17.43 प्रतिशत हो गई है। रिकवरी दर भी लगातार बढ़ रही है, जो 30 अप्रैल को 82.88 प्रतिशत थी, आज 8 मई को बढ़कर 83.53 प्रतिशत हो गई है।

MP NEWS

  • कोरोना संक्रमण रोकने प्रदेश सरकार के अभिनव प्रयासों की दी जानकारी
  • कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं पीड़ितों के इलाज के लिए केन्द्र सरकार मध्यप्रदेश को हर संभव मदद देगी – प्रधानमंत्री श्री मोदी

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए किए गए अभिनव प्रयासों को प्रधानमंत्री के साथ साझा किया। प्रधानमंत्री श्री मोदी ने प्रदेश सरकार के प्रयासों पर संतोष व्यक्त करते हुए केन्द्र द्वारा हर संभव मदद करने का आश्वासन मुख्यमंत्री श्री चौहान को दिया।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने किल कोरोना अभियान, कोरोना कर्फ्यू, कोरोना वालेंटियर्स, आईसोलेशन सेंटर, प्रदेश में बने कोविड केयर सेंटर, अस्थायी कोविड अस्पतालों के निर्माण के लिए सरकार के प्रयास, जन-जागरूकता अभियान और योग से निरोग अभियान की प्रगति के बारे में बताया।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने प्रधानमंत्री श्री मोदी से रेमडेसिविर इंजेक्श, ऑक्सीजन की उपलब्धता और इनकी आपूर्ति के बारे में तथा प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर स्थापित किये जा रहे नये ऑक्सीजन उत्पादक प्लांट के संबंध में विस्तार से चर्चा की।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने प्रधानमंत्री से प्रदेश में चल रहे कोविड वैक्सीनेशन की प्रगति पर भी चर्चा की।

खबर सीधे आपके Whatsapp (वाट्सऐप) में अभी ज्वाइन करे ,… और अधिक जानकारी के लिए हमे ट्विटर में फ़ॉलो करे

SRDnews टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
Latest News

छेत्र में विशेष पत्रकारिता का हुआ सम्मान

जनपद पंचायत नैनपुर कि ग्राम पंचायत पिंडरई मैं विगत कई दिवशो से चल रहे क्रिकेट टेनिस बाल प्रतियोगिता के...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -