Monday, February 6, 2023

माइक्रोसॉफ्ट द्वारा पॉलिटेक्निक और इंजीनियरिंग छात्रों के लिये सुनहरा मौका

Must Read

माइक्रोसॉफ्ट द्वारा इंजीनियरिंग और पॉलिटेक्निक छात्रों के लिये एक दिवसीय ऑनलाइन आर्टीफिशियल इंटेलीजेंस कार्यशाला 18 एवं 19 दिसम्बर को





प्रदेश के इंजीनियरिंग और पॉलीटेक्निक छात्रों को आर्टीफिशियल इंटेलिजेंस, मशीन लर्निंग और डाटा साइंस जैसे आधुनिक कोर्स को समझने और इसकी बारीकियों को सीखने का मौका तकनीकी शिक्षा विभाग द्वारा दिया जा रहा है। माइक्रोसॉफ्ट कम्पनी और तकनीकी शिक्षा विभाग के संयुक्त तत्वावधान में 18 एवं 19 दिसम्बर को ऑनलाइन प्रशिक्षण कार्यशाला आयोजित की गई है।





यह प्रशिक्षण नि:शुल्क होगा। इंजीनियरिंग के छात्र 18 दिसम्बर और पॉलीटेक्निक के छात्र 19 दिसम्बर को इस प्रशिक्षण में शामिल होंगे। इसमें सभी ब्रांच के छात्र-छात्राएँ शामिल हो सकते हैं। तीन घंटे के इस ऑनलाइन सेशन में विषय-विशेषज्ञों द्वारा छात्रों को आर्टीफिशियल इंटेलिजेंस, मशीन लर्निंग और डाटा साइंस के लैब एक्सरसाइज से रू-ब-रू किया जायेगा। लाइव चैट में छात्र सवाल भी कर सकेंगे।





कार्यशाला के समापन में छात्रों का मूल्यांकन किया जायेगा। बीस मिनिट में 30 प्रश्नों के उत्तर देने होंगे। साठ प्रतिशत या उससे अधिक अंक लाने पर उन्हें माइक्रोसॉफ्ट द्वारा प्रमाण-पत्र दिया जायेगा।


- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
Latest News

ऐरा पशुओं की समस्याओं को लेकर कमिश्नर कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन

श्री राम दूत, रीवा/मध्य प्रदेश: धरने में पधारे मध्य प्रदेश कांग्रेस (जनरल सेक्रेटरी) सीधी जिले के प्रभारी एड. ब्रजभूषण...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -