Sunday, January 29, 2023

महिला ने पति को बनाया कुत्ता, गले में पट्टा डालकर निकली सड़क पर घूमने लगा 3000 डॉलर का जुर्माना, वजह जानकार हो जाएंगे हैरान

Must Read

कनाडा: महिला ने पति को बनाया कुत्ता पति के गले में पट्टा डालकर सड़क पर घूमने निकली महिला, लगा 3000 डॉलर का जुर्माना कनाडा के क्यूबेक शहर में अभी लॉकडाउन लागू है. गाइडलाइन्स के अनुसार, अपने पालतू कुत्ते को घुमाने या किसी ज़रूरी काम से बाहर जाने की परमिशन है. इसी का फायदा उठाते हुए महिला अपने पति के गले में कुत्ते का पट्टा बंधाकर सड़क पर निकल गई.

दुनियाभर में कोरोना का कहर जारी है. वहीं कई देशों में अब भी लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है. लोगों का अपने घरों से बाहर निकलना मना है लेकिन फिर भी कुछ लोग अलग अलग जुगाड़ करने में जुटे हैं. ऐसा ही एक मामला कनाडा के क्यूबेक शहर का है. क्यूबेक में एक महिला अपने पति के गले में कुत्ते का पट्टा डालकर बाहर घूमने निकल गई. इस मामले को सुनकर लोग हैरान हो रहे हैं

दरअसल, कनाडा के क्यूबेक शहर में अभी लॉकडाउन लागू है. गाइडलाइन्स के अनुसार, अपने पालतू कुत्ते को घुमाने या किसी ज़रूरी काम से बाहर जाने की परमिशन है. इसी का फायदा उठाते हुए महिला अपने पति के गले में कुत्ते का पट्टा बंधाकर सड़क पर निकल गई. वहीं, इस दृश्य को देखने वाले लोग भी यकीन नहीं कर पा रहे थे कि ऐसा कुछ हो सकता है.

पुलिस ने लगाया जुर्माना

महिला से जब पूछा गया कि वो ऐसा क्यों कर रही हैं, तो उसने कहा, “पालतू जानवरों को घुमाने पर पाबंदी नहीं लगाई गई है.” महिला ने आगे कहा, “मैं गाइडलाइन्स को फॉलो कर रही हूं और अपने पालतू कुत्ते को सड़क पर घुमाने लाई हूं.” खबरों के अनुसार, लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने पर पुलिस ने महिला और उसके पति पर 3000 डॉलर का जुर्माना लगाया है.

सोशल मीडिया पर बना चर्चा का विषय

महिला द्वारा किए गए इस काम को लेकर सोशल मीडिया पर लोग जमकर बातें कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “पति हो तो ऐसा हो, जो अपनी पत्नी की हर बात मानता हो, जो अपनी पत्नी के लिए कुछ भी कर सकता हो. एक और यूजर ने लिखा, “कमाल की तरकीब है. इसमें नियम तोड़ने जैसा कुछ भी नहीं.” वहीं, एक और यूजर ने मज़ाकिया अंदाज में लिखा, “वाह! क्या जोड़ी है.”

खबर सीधे आपके Whatsapp (वाट्सऐप) में अभी ज्वाइन करे ……click here

हास्य से भरी कवि की मृत्यु शैया | good morning thought | Death bed of poet filled with smile

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
Latest News

छेत्र में विशेष पत्रकारिता का हुआ सम्मान

जनपद पंचायत नैनपुर कि ग्राम पंचायत पिंडरई मैं विगत कई दिवशो से चल रहे क्रिकेट टेनिस बाल प्रतियोगिता के...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -