Sunday, January 29, 2023

भव्य राम मंदिर को लेकर क्या थी अटल जी की अटल भविष्यवाणी

Must Read

खास रिपोर्ट अयोध्या से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर भाजपा के पूर्व सांसद डॉ रामविलास दास वेदांती ने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई को लेकर बड़ा खुलासा किया है वेदांती के मुताबिक अटल बिहारी बाजपेई जी की भविष्यवाणी आज सत्य साबित हो रही है।





भाजपा के पूर्व सांसद डॉ रामविलास दास वेदांती ने एक खास बातचीत में राम मंदिर मामले पर कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की भविष्यवाणी आज सही साबित हुई है। उन्होंने बताया श्री राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष रहे दिवंगत महंत परमहंस के साकेत वास होने पर अंतिम यात्रा में शामिल होने तत्कालीन प्रधानमंत्री रहे अटल बिहारी बाजपेई अयोध्या पहुंचे। और सही तट के किनारे दीवानगण महंत परमहंस दास के अंतिम विदाई के दौरान संतो के बीच अपनी मनसा को जाहिर करते हुए कहा था कि आज महंत परमहंस जी नहीं रहे, कल मैं भी नहीं रहूंगा, लेकिन भाजपा में एक ऐसा नेता आएगा जो सब की समस्याओं का समाधान करेगा और अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनने का रास्ता प्रशस्त करेगा ।





आज वह वाक्य चरितार्थ हो रहा है।





5 अगस्त को अयोध्या पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भव्य राम मंदिर के लिए दिव्य पूजन किया और अब अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है । यही नहीं राम मंदिर निर्माण के मामले को खत्म करने के साथ-साथ कश्मीर में धारा 370 आर्टिकल 35A और मुस्लिम समुदाय की कुप्रथा तीन तलाक भी समाप्त हो चुकी है।


- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
Latest News

छेत्र में विशेष पत्रकारिता का हुआ सम्मान

जनपद पंचायत नैनपुर कि ग्राम पंचायत पिंडरई मैं विगत कई दिवशो से चल रहे क्रिकेट टेनिस बाल प्रतियोगिता के...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -