Friday, January 27, 2023

टीवी शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ Happu Singh का सबसे बड़ा फैन है ये 8 साल का बच्चा, पापा से मांगता है ‘न्यौछावर’

Must Read

शो में हप्पू सिंह (Happu Singh) का किरदार निभाते हैं एक्टर योगेश त्रिपाठी (Yogesh Tripathi) और आज हम आपको बताने जा रहे हैं उनके सबसे छोटे, मगर सबसे बड़े फैन के बारे में.

Happu Singh

नई दिल्ली: टीवी शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में हप्पू सिंह का किरदार कुछ इस कदर लोकप्रिय हुआ कि मेकर्स उन पर एक पूरा अलग शो ही तैयार कर दिया. अब ‘हप्पू की उलटन पलटन’ (Happu Ki Ultan Paltan) नाम के इस शो की पॉपुलैरिटी ‘भाबीजी घर पर हैं’ ये कुछ कम नहीं है. शो में हप्पू सिंह (Happu Singh) का किरदार निभाते हैं एक्टर योगेश त्रिपाठी (Yogesh Tripathi) और आज हम आपको बताने जा रहे हैं उनके सबसे छोटे, मगर सबसे बड़े फैन के बारे में.

जरा न्यौछावर तो दे दो

योगेश त्रिपाठी (Yogesh Tripathi) का ये सबसे बड़ा फैन और कोई नहीं बल्कि उन्हीं का बेटा दिशू है. हिंदुस्तान की एक रिपोर्ट के मुताबिक योगेश ने बताया कि उनका बेटा न सिर्फ बालों में तेल चुपड़ कर अपने पिता जैसी हेयर स्टाइल बना लेता है बल्कि अपने पिता जैसे ही हाव भाव बनाकर उनके अंदाज में ‘जरा न्यौछावर कर देयो’ वाला डायलॉग भी बोलता है.

संभाले नहीं संभल रही थी खुशी

योगेश (Yogesh Tripathi) ने बताया कि जब पहली बार उनका बेटा उनके सामने हप्पू सिंह (Happu Singh) बनकर आया तो वह अपनी खुशी संभाल नहीं पा रहे थे. उन्होंने कहा कि उनके लिए ये बहुत ही गर्व का पल था. उन्होंने बताया कि वह इससे पहले कभी भी इतने हैरान और खुश नहीं हुए थे. योगेश ने कहा कि उस अहसास को शब्दों में बयां कर पाना उनके लिए मुश्किल है.

हप्पू बनकर घर में घूमता है

योगेश त्रिपाठी (Yogesh Tripathi) ने कहा, ‘बच्चों की सबसे अच्छी बात होती है कि वे मासूम होते हैं, उनका मन साफ होता है और वो दिल से बात करते हैं.’ योगेश ने अपने बेटे को अपना सबसे बड़ा आलोचक बताते हुए कहा कि मेरे लिये दिशू मेरा सबसे बड़ा आलोचक है. उन्होंने कहा कि उसे हप्पू की तरह तैयार होना अच्छा लगता है. वो शर्ट के भीतर कुशन रख लेता है, उसकी तरह बाल बनाकर और दरोगा बनकर पूरे घर में घूमता है.

 अब SRDnews App Play Stor  पर उपलब्ध  Download करे 


खबर सीधे आपके Whatsapp (वाट्सऐप) में अभी ज्वाइन करे ,… और अधिक जानकारी के लिए हमे ट्विटर में फ़ॉलो करे

SRDnews टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।


- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
Latest News

बंद पड़ी खदान में गैस रिसाव से चार लोगों की मौत, कबाड़ चोरी करने घुसे थे

बंद पड़ी खदान में गैस रिसाव से चार लोगों की मौत, कबाड़ चोरी करने घुसे थे मृत लोगों के...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -