Sunday, January 29, 2023

जिले में कोरोना का पॉजिटिव केस लगातार स्वास्थ्य परीक्षण जारी seoni corona

Must Read

seoni corona news :- घरों में जाकर दे रहे दवाई सिवनी जनपद पंचायत धनोरा के अंतर्गत ग्राम पंचायत कुडारी में कोविड-19 वायरस रोग की प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने के लिए आयुर्वेदिक औषधालय कुमारी के कर्मचारियों द्वारा दूसरी बार आयुर्वेदिक संशमनी वटी की गोली का वितरण किया जा रहा है।





लगातार स्वास्थ्य परीक्षण जारी | seoni corona news





आयुर्वेदिक औषधालय कुमारी के कर्मचारियों द्वारा आठ किलोमीटर की रेंज के गांवों में घर-घर पहुंचकर लोगों को दवाइयां दी जा रही है। आयुर्वेदिक औषधालय के कर्मचारी शिवकुमार यादव, चमरू लाल बर्मन, मझगवा, शांति नगर, सुकबाह, चिड़ी, मेहगांव, महुआ टोला, घटेरी, भीटी टोला, गावठान, केवलारी खेड में दवा का वितरण किया है।





छह कोरोना संदिग्ध की रिपोर्ट का इंतजार | seoni corona news





सिवनी जिले में कोरोना का एक पॉजिटिव केस मिलने के बाद बाहर से आ रहे लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण लगातार जारी है। फिलहाल छह रिपोर्ट का इंतजार बाकी है। सीएमएचओ डॉ. केसी मेश्राम ने बताया कि जिले में अन्य राज्यों और जिलों से 28255 यात्री आए है जिनकी स्क्रीनिंग कर स्वास्थ्य परीक्षण भी लिया गया है इनमें से 16789 व्यक्तियों ने होम क्वारंटाइन पूरा कर लिया। फिलहाल 11466 वर्तमान में होम क्वारंटाइन है। जिले से 167 सैम्पल जांच के लिए भेजे गए जिसमें से 150 सैम्पल निगेटिव व एक सैम्पल पॉजिटिव पाया गया है। वर्तमान में पॉजिटिव व्यक्ति का स्वास्थ्य स्थिर है। 6 की रिपोर्ट अप्राप्त है और 10 सैम्पल रिजेवट किए गए हैं। 





प्रारंभ हुए आधार केन्द्र 





सिवनी :- कलेक्टर डॉ. राम हरिदास फटिग ने आदेश दिया है कि घंसौर विकासखंड के सीकर जिले के अन्य विकास खंडों के शासकीय भवनों में संचालित आधार केन्द्रों को बुधवार से प्रारम्भ किया जाए। सभी आधार केंद्र में कोरोना वायरस संक्रमण से रोकथाम के लिए सुरक्षा उपायों को अपनाने के साथ हो जैसे मॉस्क, गमछा को अनिवार्यता के निर्देश दिए है जिसके बाद जिले में आधार केंद्रों को शुरुआत हो गई है।





हमे twitter और facebook में ज्वाइन करे





यह भी देखे :-





seoni barghat news in hindi




पुत्र की चाह में पत्नी को उतारा मौत के घाट, पति…


- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
Latest News

छेत्र में विशेष पत्रकारिता का हुआ सम्मान

जनपद पंचायत नैनपुर कि ग्राम पंचायत पिंडरई मैं विगत कई दिवशो से चल रहे क्रिकेट टेनिस बाल प्रतियोगिता के...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -