Monday, February 6, 2023

कोरोनामुक्त होकर 8 मरीज अपने घर पहुँचे | जिले में अब 7 एक्टिव केस शेष

Must Read

बेहतर स्वास्थ्य सेवाओं के चलते आज 8 कोरोना मरीज पूर्णत: स्वस्थ होकर अपने घर पहुंच गए। इन मरीजों की द्वितीय एवं तृतीय रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हुई है। इन मरीजों को अस्पताल से छुट्टी मिलने के साथ ही जिले में कोरोना के एक्टिव प्रकरणों (mandla corona case ) की संख्या 7 बची है।





इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार कोरोना से पूर्णत: स्वस्थ होकर डिस्चार्ज होने वाले 8 मरीजों में 4 निवास, 3 नैनपुर एवं 1 बिछिया विकासखण्ड के मरीज सम्मिलित हैं। बिछिया का यह व्यक्ति रायपुर से आया था जिसकी सेम्पलिंग की कार्यवाही भी रायपुर में की गई थी।





अस्पताल से घर वापस जाते समय स्वास्थ्यकर्मियों ने कोरोनामुक्त हुए व्यक्तियों का तालियाँ बजाकर अभिनंदन किया। अस्पताल से घर जाते समय मरीजों के चेहरों में खुशी के भाव स्पष्ट परिलक्षित हो रहे थे। इन्होंने बेहतर प्रबंधन एवं उपचार के लिए जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग के प्रयासों की प्रशंसा करते हुए जनसामान्य को संदेश दिया है कि कोरोना से डरने की नहीं अपितु सावधान रहने की जरूरत है।





mandla school teacher




बच्चो से करता था मारपीट ! लापरवाह शिक्षक निलंबित | mandla…


- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
Latest News

ऐरा पशुओं की समस्याओं को लेकर कमिश्नर कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन

श्री राम दूत, रीवा/मध्य प्रदेश: धरने में पधारे मध्य प्रदेश कांग्रेस (जनरल सेक्रेटरी) सीधी जिले के प्रभारी एड. ब्रजभूषण...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -