Sunday, January 29, 2023

कुत्ते के साथ खेलकर समय बिता रही हैं रवीना टंडन ! किया मजेदार वीडियो पोस्ट

Must Read

Entertainment News :- Lockdown के चलते सभी अपने घर पर है तो इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन भी अपने घर पर है क्या कर रही है रवीना टंडन आइये जानते है ? बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों कभी जमीन पर लेटकर तो कभी कुत्ते के साथ खेलकर समय बिता रही हैं रवीना टंडन, ने शेयर किया मजेदार TikTok वीडियो






https://www.instagram.com/p/B_aGmy6nWB1/?utm_source=ig_web_copy_link
Entertainment News in hindi




Bollywood Entertainment News





बॉलीवुड सितारों का जो काम है वे उस काम को बड़ी इमानदारी से इन मुश्किल भरे दिनों (Lockdown ) में भी निभा रहे है वे अपने फैन्स का ख़याल अपने घर बेठे भी रख रहे है . एसे ही बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन अपने फैन्स को सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए रोजाना अपडेट करती रहती हैं । वह अपने आप को बिजी रखने और फैन्स को जानकारी देने के लिए नई-नई चीजें करती हैं । फिल्म की एक्ट्रेस रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर अपना एक टिक टॉक वीडियो शेयर किया है।





हाल ही में, रवीना टंडन ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह सब्जियों को साफ करती हुईं, कुत्ते के साथ खेलती हुईं, मेकअप लगाते हुए आदि दिखाई दे रही हैं। वहीं, बैकग्राउंड में एक गाना भी बजता हुआ सुनाई देता है। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा,
‘अब सैटरडे नाइट फन, #टिकटॉक।’





बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से देश में तीन मई तक लॉकडाउन लागू है । ऐसे में घरों में ही लोग रहने को मजबूर हैं । बॉलीवुड सितारे भी घर पर ही हैं, ऐसे में वह नए-नए वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं । इन वीडियो के जरिए से वे बता रहे हैं कि लॉकडाउन में वे समय कैसे बिता रहे।
वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन यश बैनर के तले बनने वाली ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ फिल्म में दिखने वाली हैं। उनके साथ संजय दत्त भी होंगे। रवीना टंडन के फैन्स इस फिल्म का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं। हालांकि, लॉकडाउन की वजह से इन दिनों फिल्मी पर्दे पर कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है।





join telegram





चमगादड़ देख बुरी तरह डरे महानायक ! Entertainment News in hindi





news alert hindi




युवक ने भरी एक साथ दो युवतियों की मांग ! पहली को लेकर भागा युवक !


- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
Latest News

छेत्र में विशेष पत्रकारिता का हुआ सम्मान

जनपद पंचायत नैनपुर कि ग्राम पंचायत पिंडरई मैं विगत कई दिवशो से चल रहे क्रिकेट टेनिस बाल प्रतियोगिता के...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -