Monday, February 6, 2023

कारीआम घाट पहुंचे गंजा तस्कर,पुलिस ने कुछ को पकड़ा, कुछ भगने में हुए कामयाब

Must Read

बिलासपुर/रायपुर से खास रिपोर्ट यह है कि बिलासपुर मार्ग होते बोलेरो में यूपी के ४ तस्कर गांजा लेकर कारीआम पहुंचे। चेकपोस्ट पर पुलिस ने दो तस्करों को पकड़ा। वहीं दो तस्कर फरार होने में कामयाब। आरोपियों से 40 किलो गांजा बरामद किया गया है।। गौरेला पुलिस के अनुसार 19 सितंबर को करीआम चेकपोस्ट पर तैनात पुलिस कर्मियों ने बोलेरो यूपी 96 ई 2015 को रोकवाया। पुलिस को देखकर बोलेरो में सवार 2 युवक फरार हो गए। आशंका होने पर पुलिस कर्मियों ने बोलेरो में बैठे जितेन्द्र सिंह पटले पिता मोतीलाल निवासी मउ चित्रकूट उत्तरप्रदेश और धनराज सिंह पिता रामकृपाल पटेल निवासीरामपुरा चित्रकूट को पकड़ा।





अपराध दर्ज पूंछताछ प्रारम्भ





वाहन की तलाशी लेने पर पिछली सीट के नीचे ११पैकेट में भरा 40 किलो गांजा मिला। पूछताछ में दोनों ने बताया कि फरार होने वाले उनके साथियों का नाम रवि पटेल निवासी चित्रकूट और विनीत पटेल निवासी कारबी चित्रकूट है। चारों रायपुर से गांजा लेकर बिलासपुर के रास्ते कारीआम पहुंचे थे। गांजा को चारों यूपी लेकर जा रहे थे। आरोपियों के खिलाफ पुलिस के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया। फरार आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।


- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
Latest News

ऐरा पशुओं की समस्याओं को लेकर कमिश्नर कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन

श्री राम दूत, रीवा/मध्य प्रदेश: धरने में पधारे मध्य प्रदेश कांग्रेस (जनरल सेक्रेटरी) सीधी जिले के प्रभारी एड. ब्रजभूषण...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -