Sunday, March 26, 2023

करतूत का खुलासा : पड़ोसी को सौंपी पत्नी 11 लाख रुपये का हुआ एग्रीमेंट

Must Read

indore news : हमारा देश बदल रहा है देश में आय दिन अजीबो गरीब मामला सामने आ रहे है एसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के इंदौर शहर का मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि पति द्वारा चंद रुपयों की ख़ातिर उसे पड़ोसी को सौंप दिया गया और पति इतना इमानदार निकला उसने बाक़ायदा एग्रीमेंट करा कर पड़ोसी के साथ रहने की मंज़ूरी दी । महिला के इस आरोप पर अब इंदौर की महिला थाना पुलिस जांच कर रही है।





मामला यह है





phd wali mahila




देश के हालात ! चौराहे पर बेच रही है PhD डिग्री…





मध्यप्रदेश के इंदौर के अनूप नगर की रहने वाली महिला द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई है कि उसके पति ने रुपयों की खातिर 11 लाख रुपए का एक एग्रीमेंट तैयार कराया और पड़ोसी के साथ रहने पर मजबूर किया। पड़ोसी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद महिला प्रेगनेंट हो गई। जब महिला इस पूरे मामले से दुखी हुई तो उसने इसकी शिकायत इंदौर के महिला थाना पुलिस को की। महिला द्वारा एग्रीमेंट भी पुलिस को दिए गए हैं। अब तक महिला के पति इस मामले में कोई स्पष्टीकरण सामने नहीं आया है पुलिस का कहना है कि वह पूरे मामले को गंभीरता से जांच कर दोषी पर कार्रवाई करेगी।





पड़ोसी से हुई 11 लाख रुपये लेने की बात





indore news पति द्वारा पत्नी को पड़ोसी के पास भेजने के बाद महिला गर्भवती हो गई और उसने बेटी को जन्म दिया। बेटी के जन्म के बाद पति ने दोबारा से लिखा-पढ़ी की और पड़ोसी से 11 लाख रुपये लेने की बात कही गई। बाद में पैसे के लेन देन को लेकर विवाद होने लगा तो पत्नी ने पति व स्वजन के खिलाफ थाने में शिकायत की। शिकायत दर्ज होने के बाद जब पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पति द्वारा करवाए अनैतिक कार्य की पोल सबके सामने आ गई।





बात तब बिगड़ी जब पति ने पड़ोसी के बच्चे को अपनाने से इंकार कर दिया। महिला द्वारा सास ससुर और पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी जिसकी जांच इंदौर पुलिस कर रही है। इंदौर डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया कि मामला गंभीर है इसलिए बारीकी से जांच की जा रही है।





अधिक जानकारी के लिए हमें टेलीग्राम और ट्विटर पर फोलो करे





kutte ki news




6 साल पहले 25000 कुत्ते थे, नसबंदी के बाद बढ़कर हो…


- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
Latest News

World Tb Day : निश्चय मित्र योजना के अंतर्गत किया गया फूड बास्केट का वितरण

World Tb Day : माननीय MD NHM,राज्य छय अधिकारी,कलेक्टर महोदय सिवनी ,मुख्य चिकित्सा एवम स्वास्थ्य अधिकारी डा.राजेश श्रीवास्तव के...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -
%d bloggers like this: