Monday, February 6, 2023

औचक निरीक्षण चलते असलम व पटेल मेडिकल के स्टाक में मिली गड़बड़ी

Must Read

Mandla ki taja khbr दवा दुकानों की औचक जांच ड्रग निरीक्षक के द्वारा की जा रही है। दूसरे दिन भी जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंचकर दवा दुकानों की जांच की। ड्रग इंस्पेक्टर शरद कुमार जैन ने बताया कि असलम मेडिकल स्टोर चाबी, नूर मेडिकल चाबी, पटेल मेडिकल चाबी, अग्रवाल मेडिकल मोहगांव, मिलन मेडिकल मोहगांव, पंजाबी मेडिकल मोहगांव का निरीक्षण कर जांच की गई। लिंगा पौंड़ी जानकारी लगते ही दुकानदारों ने दुकान नहीं खोली। ड्रग इंस्पेक्टर 08 दवाओं के नमूनों को लिया गया है। जिन्हें जांच के लिए राज्य औषधि विश्लेषण प्रयोगशाला भेजा जाएगा। असलम व पटेल मेडिकल में विक्रय बिल, स्टॉक में गड़बड़ी आदि मिली है। सभी दुकानदारों को सर्दी, खांसी, बुखार, सांस लेने में तकलीफ के मरीजों की एंट्री एमपी ऑनलाइन के पोर्टल पर किए जाने के लिए निर्देशित किया गया।





विप्रगण की विभिन्न मांगों को लेकर ब्राह्मण समाज 14 सितंबर को सौंपेगा ज्ञापन









मंडला माहिष्मती सर्व ब्राह्मण सभा द्वारा दिनांक 14 सितंबर को जिला, तहसील, विकास खंड के विप्रगण अपनी विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन कलेक्टर, तहसीलदार, एसडीएम के माध्यम से अपने मुख्यालय में ही अधिकाधिक संख्या में उपस्थित होकर शासन को ज्ञापन सौपेंगे। जिला मुख्यालय में अध्यक्ष जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर अपनी आवाज शासन तक पहुंचाएंगे।


- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
Latest News

ऐरा पशुओं की समस्याओं को लेकर कमिश्नर कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन

श्री राम दूत, रीवा/मध्य प्रदेश: धरने में पधारे मध्य प्रदेश कांग्रेस (जनरल सेक्रेटरी) सीधी जिले के प्रभारी एड. ब्रजभूषण...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -